Smart Watch Offer: मात्र 199 रुपये में खरीदें  बेहतरीन क्वालिटी टॉप ब्रांड  फ्लिपकार्ट पर

Smart Watch Offer: मात्र 199 रुपये में खरीदें  बेहतरीन क्वालिटी टॉप ब्रांड  फ्लिपकार्ट पर

Noise best offer,Noise smart watch price,smart watch,noise smart watch future,Noise, Best smart watch, 

Smart Watch offer: आपकी व्यस्त जिंदगी को आसान बनाने के साथ-साथ यह आपकी सेहत का ख्याल रखने में भी आपकी मदद करेगी। इनमें कई बेहतरीन और लेटेस्ट फीचर्स हैं, जो आपकी डेली रूटीन में दोस्त की तरह काम करते हैं। इन स्मार्टवॉच की मदद से आप अपने ब्लड प्रेशर और हार्ट बीट जैसी महत्वपूर्ण स्वास्थ्य समस्याओं को 24 घंटे ट्रैक कर सकते हैं। स्टाइलिश डिजाइन और बड़ी स्क्रीन साइज वाली इन स्मार्टवॉच में आपको कई स्पोर्ट्स मोड, अलार्म, कैलेंडर इवेंट और टास्क लिस्ट जैसे कई ऑप्शन मिलेंगे।

 

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

अलग-अलग रंग और डिजाइन में आने वाली इन स्मार्टवॉच में कई दिनों तक चलने वाली दमदार बैटरी मिलेगी। मेगा स्मार्टवॉच डेज़ सेल में आप इन टॉप ब्रैंड्स की स्मार्टवॉच को सिर्फ 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

इस टॉप क्वालिटी वाली फायर-बोल्ट एस्टेरॉयड स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की बड़ी डिस्प्ले है। इसमें वन टैप ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है, जिससे आपको कॉलिंग के साथ-साथ म्यूजिक का भी एक्सेस मिलेगा। इस स्मार्टवॉच में 123 स्पोर्ट्स मोड के साथ इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेंस है। इसमें 350mAh की दमदार बैटरी है। ब्लैक कलर की इस स्मार्टवॉच का लुक काफी प्रीमियम है।

स्मार्ट वॉच ऑफर

स्मार्ट लुक वाली यह स्मार्टवॉच 95% तक के बंपर डिस्काउंट पर मिल रही है। इस स्मार्टवॉच में AI वॉयस असिस्टेंट के साथ 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं। स्प्लैश प्रूफ डिजाइन और हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ आप अपने मोबाइल फोन को कनेक्ट करके ब्लूटूथ कॉल भी कर पाएंगे। दमदार बैटरी वाली यह फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Smart watch matr 199 rupiye me kharidne

 Smart watch को एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप 10 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में 550 निट्स की ब्राइटनेस है, जिससे आप दिन की रोशनी में भी इस स्मार्टवॉच के सभी फंक्शन आसानी से देख सकते हैं। यह स्मार्टवॉच 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आ रही है। इसे पुरुष और महिला दोनों ही पहन सकते हैं।

Smart Watch offer

यह स्मार्टवॉच 1.45 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें एडवांस BT कॉलिंग, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, क्लाउड और कस्टम वॉच फेस, इन-बिल्ट गेम्स, स्टॉक और SOS जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। पावरफुल बैटरी के साथ आने वाली इस boAt स्मार्टवॉच में आपको हाई-डेफिनिशन रेजोल्यूशन मिलेगा। अगर आप अपनी सेहत को लेकर सजग हैं तो यह स्मार्टवॉच आपके लिए बेस्ट रहेगी।

1.85 इंच की IPS डिस्प्ले वाली यह एक बहुत ही अच्छी स्मार्टवॉच है। इसमें मजबूत मैटेलिक बॉडी है और इसका स्ट्रैप स्किन फ्रेंडली है। आप सूरज की रोशनी में भी इसके डिस्प्ले पर नोटिफिकेशन आसानी से देख सकते हैं। ब्लैक कलर की यह HAMMER स्मार्टवॉच वॉयस असिस्टेंट फीचर के साथ आती है। इसमें मल्टीपल वॉच फेस दिए गए हैं, जिन्हें आप रोजाना बदल सकते हैं।

Smart Watch Offer: मात्र 199 रुपये में खरीदें  बेहतरीन क्वालिटी टॉप ब्रांड  फ्लिपकार्ट पर
Smart Watch Offer

यहाँ भी देखें

Online Paise Kaise Kamaye: जाने ऑनलाईन घर बैठे मोबाइल से पैसे कमाने के तरीके, महीने के 40 से 50 हजार रुपये

Important links

Smart Watch offer 2024 Click Here
Join Whatsapp Click Here
Join Telegram Click Here

Electric Cycle: गरीब भाइयों के लिए मात्र 5999 रुपए में इलेक्ट्रिक साइकिल लांच हुआ

Amazon Sell Offer: अब कपड़ो को साफ करें मिनटों में- 70% ऑफ पर ख़रीदे, Amazon Offer

Recharge Offer: सिर्फ 49 रुपये में पहली बार रिचार्ज करें और Airtel, Jio BSNL or Vi के साथ पूरे 6 महीने इस्तेमाल करें

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top