Cricket Latest Update Trending News

IND vs WI: किस वजह से कटा Pujara का पत्ता, क्यों टीम से ड्रॉप नहीं हुए Virat Kohli? हो गया बड़ा खुलासा

IND vs WI: किस वजह से कटा Pujara का पत्ता, क्यों टीम से ड्रॉप नहीं हुए Virat Kohli? हो गया बड़ा खुलासा

 Bharat ki sandeep aur test tim ka yelan ho gaya hai,Cheteshwar Pujara Virat Kohli IND vs WI, kis wajah se kata pukara ka pata kyo tim se, drop nahi huaa virat kohli ho Gaya bada khulasa,

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत की वनडे और टेस्ट टीम का एलान कर दिया है। टेस्ट टीम में कई सीनियर और जुनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है जिसमें सबसे बड़ा नाम चेतेश्वर पुजारा का है। हालांकि खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट कोहली को टीम में रखने और पुजारा को

ड्रॉप करने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।?

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान हो चुका है। डब्ल्यूटीसी फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय सेलेक्टर्स ने चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव जैसे और सारे टीम सीनियर प्लेयर्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है ?

हालांकि, पुजारा को टीम से ड्रॉप करने के फैसले पर कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने सवाल खड़े किए हैं। वहीं, विराट कोहली के प्रदर्शन भी निशाना साधा गया है। भारतीय सेलेक्टर्स पर कोहली का बचाव करने का भी आरोप लग रहा है। इस बीच, बीसीसीआई के एक सूत्र ने पुजारा को टीम से बाहर किए जाने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। वहीं, उन्होंने बताया है कि लचर प्रदर्शन के बावजूद कोहली को टेस्ट टीम से ड्रॉप क्यों नहीं किया गया।

क्यों पुजारा हुए बाहर

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए बताया, “जब पुजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में फ्लॉप हुए थे, तभी से उनके सेलेक्शन के चांस बेहद कम हो गए थे। हालांकि, डब्ल्यूटीसी फाइनल में

सेलेक्टर्स ज्यादा कुछ बदलाव नहीं करना चाहते थे

और इस वजह से उन्होंने पुजारा को टीम में रखा। ओवल में लगातार दो पारियों में फेल होने के बाद उनका भाग्य तय हो गया। एसएस दास डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए लंदन में थे। उन्होंने जाहिर तौर पर हेड कोच राहुल द्रविड़ से बात की होगी और फाइनल के बाद पैनल की क्या सोच है, यह बताया होगा।”

कोहली पर क्यो नही गिरी गाज?

पुजारा की तरह से विराट कोहली का प्रदर्शन भी पिछले तीन साल में कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि, इसके बावजूद सिर्फ पुजारा को बाहर किए जाने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस पर सूत्र ने बताया, “यह एक दो साल का साइकल है और आप एकदम से सबकुछ नहीं बदल सकते हैं। पुजारा पिछले तीन साल से रन नहीं बना रहे थे।

पुजारा और कोहली में लय का अंतर था।

तो कोहली को लेकर  दरसको में हंगामा किया गया है, कोहली भी रनों के लिए तरस रहे थे, लेकिन वह कभी आउट ऑफ फॉर्म नहीं लगे। पुजारा ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद कभी भी लय में दिखाई ही नहीं दिए। उनके साथ इंटेंट भी एक इशू कर रहा है।”

Importent link

Join Whatsapp। Group  Click here
 JoinTelegram Group click here

 

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *