Bihar Board Exam 2024 Latest Update Trending News

बांका में दूसरे के बदले मैट्रिक परीक्षा देते हुये मुन्ना भाई पकड़े गये: पुलिस ने भेजा जेल

बांका में दूसरे के बदले मैट्रिक परीक्षा देते हुये मुन्ना भाई पकड़े गये: पुलिस ने भेजा जेल

 

बांका में दुसरे के बदले परीक्षा देते एक मुन्ना भाई को दूसरी पाली में मैट्रिक परीक्षा में पुलिस ने किया गिरफ्तार। गिरफ्तार फर्जी परीक्षार्थी को पुलिस अपने साथ थाना ले गई। फर्जी परीक्षार्थी गिरफ्तार होने के बाद परीक्षा केंद्र पर अफरातफरी मच गया।

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

मैट्रिक परीक्षा के दूसरे पाली के परीक्षा के दौरान अंतिम क्षण में परीक्षा देने के क्रम में एक फर्जी छात्र को केंद्राधीक्षक ने धर दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के कठैल गांव स्थित उत्क्रमित उच्च विधालय से दुसरे परीक्षार्थी के बदले मैट्रिक का परीक्षा देते एक मुन्ना भाई को केन्द्राधिक्षक ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। गिरफ्तार युवक शंभु गंज थानाक्षेत्र के परमानंदपुर गांव निवासी संजय साह का पुत्र निरज कुमार है। थाना परिसर में निरज कुमार ने बताया कि वह बेलहर थानाक्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी बुलबुल यादव का पुत्र मुन्ना यादव के बदले परीक्षा दे रहा था। सोमवार को दुसरी पाली में हिंदी विषय की परीक्षा थी। युवक पर शक होने पर केन्द्राधिक्षक ने युवक का चेहरा एडमिट कार्ड से मिलान किया। जिसमें युवक का चेहरा एडमिट कार्ड में दर्ज फोटो से नहीं मिल पाया। मौके पर केन्द्राधिक्षक ने युवक को पकड़कर थाने में सुचना दिया। सुचना मिलते ही थाने में पदस्थापित दारोगा चंचल कुमार परीक्षा केन्द्र पर पहुंच कर युवक को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है गिरफ्तार फर्जी छात्र अभी तक 4 विषय की परीक्षा दे चुका है। पांचवें दिन वह दूसरी पाली में मैट्रिक विषय की परीक्षा देने के क्रम में शक के आधार पर पकड़ा गया। जिसके और परीक्षा केंद्र के अंदर और बाहर अफरा-तफरी मच गया। अमरपुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि हिरासत में लिये गये युवक के खिलाफ कार्यवाही किया जा रहा है।

और इसी तरह से सबसे पहले अप्डेट्स के लिए टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े – 

Join Telegram Group  Click Here 
Join Whatsapp Group  Click Here 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *