Latest Update Trending News

कथा के बाद यजमान की पत्नी को ले कर भाग गये कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला, महिला बोली- मैं पति के साथ नहीं रहूंगी

कथा के बाद यजमान की पत्नी को ले कर भाग गये कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला, महिला बोली- मैं पति के साथ नहीं रहूंगी

Chhatarpur News: बता दें कि छतरपुर में एक यजमान को रामकथा करवाना महंगा पड़ गया है। कथा के लिए आए कथावाचक नरोत्तम दास दुबे यजमान की पत्नी को लेकर भाग गए हैं। पत्नी ने कथावाचक से शादी कर ली है।

छतरपुर: एमपी (MP News) के छतरपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यह मामला पंडित धीरेंद्र आचार्य के शिष्य से जुड़ा हुआ है। उनका एक शिष्य नरोत्तम दास दुबे है जो कथा करने के लिए छतरपुर जिले के गांव में गया था। गांव में राहुल तिवारी नाम का शख्स यजमान बना था। नरोत्तम दास दुबे कथा के दौरान यजमान की पत्नी को फांस लिए। यजमान की पत्नी को कथावाचक से प्यार हो गया है। इसकी शुरुआत 2021 में हुई थी। दोनों आपस में बात करने लगे। और पांच अप्रैल 2022 को कथावाचक नरोत्तम दास दुबे यजमान की पत्नी के लेकर फरार हो गए। एक महीने तक पति अपनी पत्नी के लौटने का का इंतजार करता रहा। इसके बावजूद पत्नी नहीं लौटी। अब पति ने छतरपुर एसपी से मिलकर कथावाचक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपी कथावाचक की तलाश में जुटी है। वहीं, महिला का एक बच्चा है। महिला के पति ने बताया कि हमने सिटी कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

पुलिस के सामने थाने में महिला दो दिन पहले पेश हुई थी। छतरपुर पुलिस ने महिला के पति को भी बुलाया था। महिला ने पुलिस के सामने पति से कहा कि हमें तुम्हारे साथ नहीं रहना है। पति ने कहा कि आरोपी नरोत्तम दास दुबे चित्रकूट में रहने वाले जगद्गुरु धीरेंद्राचार्य का शिष्य है। उन्होंने ही कथा के लिए भेजा था। पति ने कहा कि दोनों ने भागकर शादी कर ली है।

कथावाचक से कर ली शादी

पति के अनुसार उसकी शादी 2014 में हुई थी। आठ साल का एक लड़का है। पत्नी ने घर से जूलरी और 80 हजार रुपए लेकर कथावाचक के साथ भागी है। उनके साथ शादी भी कर ली है। जूलरी की कीमत करीब दो-ढाई लाख रुपए है। हम भी अब अपनी पत्नी को साथ नहीं रखना चाहते हैं लेकिन कथावाचक को सजा मिले।

छतरपुर एसपी अमित सांघी ने कहा कि महिला कोतवाली थाना क्षेत्र से गई थी। वह विवाहित है। गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करवाई गई थी। उस महिला के एसडीएम के समक्ष बयान करवाए गए हैं। महिला ने बताया कि उसका पति परेशान करता था, इसलिए वह घर से चली गई है। अभी कुछ मामला नहीं बना है। जांच चल रही है। अगर कोई संज्ञेय अपराध बनेगा तो कार्रवाई की जाएगी। और इसी तरह से हर तरह के न्यूज के लिए टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े- 

◆ बागेश्वर धाम:- पटना में हो रहे कथा में बाबा से मिलने के लिए अर्जी कैसे लगाई- जाने सम्पूर्ण जानकारी 

◆ कोई भी पिराने नोट और सिक्कें बेचकर बने लखपति- बेचने के लिए यहाँ क्लिक करें

◆ फ्लिपकार्ट पर से मात्र 99 रुपये 4 टी- शर्ट ख़रीदे

◆ Airtel, Jio में फ्री रिचार्ज ऑफर्स जल्दी देखें

Join Whatsapp Group  Click Here 
Join Telegram Group  Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *